हरी भाई लालवानी की अंतिम यात्रा में बेटियों ने किया जमकर डांस

You Are Here
हरी भाई लालवानी की अंतिम यात्रा में बेटियों ने किया जमकर डांसहरी भाई लालवानी की अंतिम यात्रा में बेटियों ने किया जमकर डांसहरी भाई लालवानी की अंतिम यात्रा में बेटियों ने किया जमकर डांस

नोएडाः दुनिया का दस्तूर है जब कोई इस दुनिया को छोड़ कर जाता है तो सब उसे नम आंखों से विदा करते हैं, लेकिन अगर हम कहे कि यहां एक बाप को अतिंम विदाई बेटियों ने नम आंखों से या दुख भरे हृदय से नहीं बल्कि नाच कर दी हैं तो आपको यह पढ़ने में थोड़ा अटपटा से लगा होगा पर ऐसा ही कुछ नोएडा में देखने को मिला।

दरअसल, नोएडा के उद्यमी और एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष 65 वर्षीय हरी भाई लालवानी का बृहस्पतिवार को निधन हो गया। उनकी अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, उनकी मौत के बाद अंतिम यात्रा को भी अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए। उन्होंने जिंदगी को जिया है। वह मानते थे कि शायद मौत जिंदगी से भी खूबसूरत होगी, जिसे पाने के लिए जिंदगी को गंवाना पड़ता।

जिस कारण उनकी चारो बेटियों ने अपने पिता की अंतिम इच्छा जरूर पूरी करते हुए  खूब डांस किया। उनका कहना है कि हमारा समाज हमें देखकर क्या सोचता है, इससे फर्क नहीं पड़ता, उन्हें पापा की खुशी के लिए सब कुछ मंजूर हैं।

हरी भाई लालवानी की कही चंद लाइनें
‘‘ अब अंतिम सफर की तैयारी है और खूबसूरत मौत से मिलने की अब मेरी बारी है। आप सभी को अब मेरे आखिरी जश्न में आना है। जीने का मजा लिया और मेरी मौत का उत्सव भी मनाना है ’’ 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!