मातम में बदली शादी की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली महिला की जान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 12:17 PM

happy to marry winters in mourning  harsh firing takes life woman

ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला को गोली लग गई। इस घटना से शादी में अफरा-तफरी मच गई, स..

आगरा(बृज भूषण): ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला को गोली लग गई। इस घटना से शादी में अफरा-तफरी मच गई, समारोह में शामिल बराती और घराती भाग खड़े हुए। वहीं परिजन घायल महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार आगरा के मलपुरा के राम नारायण की गढ़ी निवासी आलोक की शादी पास के ही गांव गईयरा निवासी सत्यभान की बेटी से तय हुई थी। दूल्हा-दुल्हन का शादी समारोह सोमवार को किरावली के अमर गार्डन में था। दुल्हन के पड़ोस में रहने वाली 55 वर्षीय चंद्रवती पत्नी रमेशचंद भी शामिल होने आई थीं। एक ओर दावत चल रही थी, दूसरी ओर बराती नाच रहे थे।

गोली लगने के बाद बराती-घराती भाग खड़े हुए
इसी दौरान दूल्हे के दोस्त श्यामवीर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। गोली वहां मौजूद चंद्रवती की दाई आंख में लगने पर वह लहूलुहान होकर गिर गईं। घटना से समारोह में मौजूद लोगों में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले अधिकांश बराती और घराती वहां भाग खड़े हुए।

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
घायल महिला को परिजन पहले दिल्ली गेट स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 

रिवाल्वर समेत मौके से पकड़ा आरोपी  
वहीं इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने आरोपी श्यामवीर को रिवाल्वर समेत मौके से पकड़ लिया। वह बदायूं के थाना उगैती के गांव भरतपुर का रहने वाला है। श्यामवीर को पुलिस को सौंप दिया। वहीं आगरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अगली कार्रवाई में जुट गई है
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!