त्यौहार के मौके पर इस परिवार की खुशियों को लगा ग्रहण

You Are Here
त्यौहार के मौके पर इस परिवार की खुशियों को लगा ग्रहणत्यौहार के मौके पर इस परिवार की खुशियों को लगा ग्रहणत्यौहार के मौके पर इस परिवार की खुशियों को लगा ग्रहण

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुए अपहरण कांड ने पुलिस की संवेदनहीनता की पोल खोलकर रख दी है। यहां पर आउटस्कर्ट एरिया सचेण्डी में ईद का त्योहार मनाने में मस्त एक परिवार की जवान बेटी का कार सवार दबंगों ने अपहरण कर लिया। जब परिजनों और पड़ोसियों ने उनका पीछा किया तो दबंगों ने उन्हें पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया।

जानकारी के अनुसार मामला यूपी के कानपुर जिले का है। जहां पर मुन्ना उर्फ बाबू खान का परिवार ईद का त्योहार मना रहा था। उन्हें क्या पता था कि जिस तरह वे गले मिलकर और सैवई के साथ मेहमानों का स्वागत करके खुशियां मना रहे हैं, उन खुशियों को कुछ समय में ग्रहण लगने वाला है। बाबू खान की 17 साल की लड़की ने जैसे ही घर के बाहर कदम रखा तभी कार सवार कुछ दबंगों ने उसका फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया और फरार हो गए। इसके बाद जब कुछ दूरी तरह परिजनों ने उनका पीछा किया तो दबंगों ने गाड़ी रोक कर पिता और पड़ोसी की जमकर पिटाई कर दी।

इसके बाद पीड़ित लहूलुहान हालत में तुरंत थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने ना तो पीड़ित की बात सुनी और न ही रिपोर्ट लिखी। पुलिस ने पीड़ित के अशिक्षित होने का फायदा उठाते हुए उसे खुद शिकायत लिखकर लाने कहा और दबंगों के खिलाफ हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित का मेड़िकल करा उसे घर जाने को कह दिया। बता दें कि पुलिस ने एेसी कोई कार्रवाई नहीं की जिससे की नाकेबंदी करके दबंग अपहरणकर्त्ताओं को पकड़ा जा सके।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You