कानपुर में बोले CM योगी, हनुमान का नाम लेने से होगा नक्सलवाद और आतंकवाद का खात्मा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Sep, 2017 03:44 PM

hanuman  s name will be the destruction of naxalism and terrorism  yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कानपुर दौरे पर पहुंच चुके हैं।

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कानपुर दौरे पर पहुंच चुके हैं। दौरे के दौरान उन्होंने CASA में 849 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। वहीं, मोतीझील कारगिल पार्क में स्वामी विवेकानंद की विशालकाय मूर्ती का अनावरण करने के साथ ही देश के पहले बायो टॉयलेट कॉम्पलेक्स का भी शुभांरभ किया।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने कहा कि आज की तारीख में भूत-पिशाच आतंकवाद और नक्सलवाद है। मुझे लगता है, हनुमान जी शक्ति जहां होगी, वहां न उग्रवाद होगा, न नक्सलवाद होगा, न ही आतंकवाद होगा। हम सभी को उस ताकत का अहसास होना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के एयरपोर्ट का नाम गणेश शंकर विद्यार्थी किए जाने का एेलान किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कानपुर के पनकी रेलवे स्टेशन का नाम 'पनकी धाम' होगा।

सीएम योगी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्कूल पहुंचकर सबसे पहले भगवान हनुमान की मूर्ति का अनावरण कर पूजा अर्चना की। यहां पर योगी के वीआईपी कल्चर को खत्म करने के निर्देशों का अधिकारियों ने एक बार फिर से उल्लंघन किया। उन्होंने मंदिर के अंदर रेड कार्पेट बिछाई थी। फिलहाल मुख्यमंत्री द्वारा मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान मीडिया की एंट्री नहीं थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!