नवाब नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर मामला दर्ज

You Are Here
नवाब नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर मामला दर्जनवाब नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर मामला दर्जनवाब नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला, आजम खान के बेटे अब्दुल्ला पर मामला दर्ज

रामपुरः पूर्व अखिलेश सरकार के मंत्री आजम खान जहां एक ओर भारतीय सेना पर दिए विवादित ब्यान के बाद मुश्किलों में घिरे हुए है, वहीं आज एक नई मुसीबत उन पर टुटी है। रामपुर में पूर्व विधायक नवेद मियां के बेटे हमजा पर जानलेवा हमला हो गया है, जिस पर हमजा ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है यह हमला आजम खान के बेटे और स्वार-टांडा से विधायक अब्दुल्ला आजम के इशारे पर हुआ है।

दोनों की तरफ से मामला दर्ज
पुलिस ने विधायक अब्दुल्ला समेत 7 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। उधर इस मामले में सपा नेताओं की ओर से भी नवेद मियां, उनके बेटे हमजा समेत 5 के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

हमजा पर जानलेवा हमला, अब्दुल्ला पर मामला दर्ज
जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक नवेद मियां के बेटे हमजा एक दोस्त के यहां से लौट रहे थे। चौकी चौक के पास उनकी कार के सामने स्वार-टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम के समर्थकों की कार आ गई। पीछे हटाने को लेकर दोनों पक्षों के असलहे निकल आए। फायरिंग और पथराव हुआ। हमजा ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि कार सवार युवकों ने तमंचे से जानलेवा हमला किया जिसमें वह बच गए। गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी। घटना विधायक अब्दुल्ला के इशारे पर हुई है।

मेरी हत्या की साजिश कर रहा नवाब परिवार: अब्दुल्ला 
वहीं इस मामले में स्वार-टांडा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्दुल्ला आजम ने कहा कि नवाब परिवार मेरी हत्या की साजिश कर रहा है। इस विधानसभा क्षेत्र से 4 बार नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां विधायक रहे थे। इस बार मैंने उन्हें हरा दिया। यह हार नवाब खानदान को बर्दाश्त नहीं हो रही है। अब्दुल्ला ने कहा कि पहले मेरा नामांकन खारिज कराने के लिए उम्र को लेकर आपत्ति की गई थी। उसमें सफलता नहीं मिली तो जानलेवा हमले कराए जा रहे हैं। रात भी पूर्व विधायक के इशारे पर उनके बेटे ने मेरी हत्या की कोशिश की। मेरे पास गाड़ी नहीं है। मैं अपने दोस्तों के साथ उनकी गाड़ी में आता-जाता हूं। रात हमले के समय पूर्व विधायक और उनके बेटे को यही लगा कि गाड़ी में मैं भी बैठा हूं। संयोग से मैं गाड़ी में नहीं था।

मेरे पिता आजम की छवि खराब कर रहे
मेरे पिता आजम खां के बारे में भी बराबर धमकियां दी जा रही हैं। कोई सिर काटने पर तो कोई जुबान काटने पर इनाम घोषित कर रहा है। हमारे परिवार को जान का खतरा बना है। आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं इस मुद्दे को विधानसभा में उठाऊंगा।

नवेद की पत्नी ने कहा- आजम से हमारी जान को खतरा
उधर इससे उल्ट पूर्व विधायक नवेद मियां की पत्नी यासीन अली खां उर्फ शाहबानो ने पूर्व मंत्री आजम खां से पति और बेटे की जान को खतरा बताया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि पूर्व मंत्री आजम खान और उनका विधायक बेटा बार-बार मेरे पति और बेटे नवाबजादा हैदर अली खां उर्फ हमजा मियां पर हमले करा रहे हैं। आजम मेरे पति और बेटे की हत्या करना चाहते हैं।

मामला हाई प्रोफाइल, जांच की जा रही: एसपी
इस मामले पर एसपी का कहना है कि- हमजा मियां की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं, सपा नेताओं की ओर से भी मामले में केस दर्ज कराया गया है। मामला हाई प्रोफाईल है। जांच की जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!