गए थे मौज मस्ती के लिए, हो गए दर्दनाक हादसे का शिकार

  • गए थे मौज मस्ती के लिए, हो गए दर्दनाक हादसे का शिकार
You Are Here
गए थे मौज मस्ती के लिए, हो गए दर्दनाक हादसे का शिकारगए थे मौज मस्ती के लिए, हो गए दर्दनाक हादसे का शिकारगए थे मौज मस्ती के लिए, हो गए दर्दनाक हादसे का शिकार

कन्नौजः यूपी के कन्नौज जिले में 2 अलग-अलग गंगा घाटों पर 8 लोग डूब गए।जिसमें 5 लोगों को बचा लिया गया जबकि 3 लोगों की डूबने से मौत हो गई।पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पहली घटना महादेवी गंगा घाट पर हुई। यहां 3 छात्र नहाने आए थे। तीनों छात्र उन्नाव जिले के निवासी हैं और बीए में पढ़ते थे। तीनों छात्र जब गंगा में नहा रहे थे तभी अनुज डूबने लगा अनुज को बचाने के लिए ब्रजेश कूदा तो ब्रजेश भी डूबने लगा। तभी मनीष भी बचाने के लिए गया लेकिन उसको आस पास के लोगों ने बचा लिया पर अनुज और ब्रजेश की डूबने से मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना गुगरपुर गंगा घाट पर हुई। वहां गंगा में नहा रहे 5 बच्चे डूब गए। 4 बच्चो को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जबकि एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को जिला अस्पताल में पहुंचाया है। पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है जैसा वो कहेंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।  

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!