गार्ड ने की फ्लैट में छात्राओं से रेप की कोशिश, गिरफ्तार

  • गार्ड ने की फ्लैट में छात्राओं से रेप की कोशिश, गिरफ्तार
You Are Here
गार्ड ने की फ्लैट में छात्राओं से रेप की कोशिश, गिरफ्तारगार्ड ने की फ्लैट में छात्राओं से रेप की कोशिश, गिरफ्तारगार्ड ने की फ्लैट में छात्राओं से रेप की कोशिश, गिरफ्तार

नोएडाः नोएडा के सैक्टर जीटा-1 में स्थित एवीजे सोसाइटी में एक इंजीनियरिंग की छात्रा के फ्लैट में सोसाइटी गार्ड ने रेप करने का प्रयास किया। लड़की की चीख सुनकर वहां के लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद गार्ड मौके से भाग गया और बिल्डिंग में घुस गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे वहां के बाथरूप से निकाल कर गिरफ्तार कर लिया है।

छात्राओं से फ्लैट में रेप की कोशिश
जानकारी के अनुसार, एवीजे सोसाइटी 12th फ्लोर के एक फ्लैट में इंजीनियरिंग की 2 छात्राएं रहती है। बिल्डिंग सिक्योरिटी गार्ड ने बीती रात फ्लैट में जबरन घुसने का प्रयास किया। इसके पहले गार्ड ने आसपास के फ्लैट को बाहर से बंद कर दिया था। गार्ड को कमरे में घुसता देख छात्राओं ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद पूरी बील्डिंग के लोग मौके पर इकट्ठा होने लगे। लोगों को ऊपर आता देख गार्ड लिफ्ट के सहारे नीचे उतरा और एक बाथरूम में छिप गया।

घबराया गार्ड बाथरुम से गिरफ्तार
छात्राओं ने बताया कि गार्ड खिड़की के सहारे कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद उन लोगों ने सोर माचाना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 2 घंटे की छानबीन के बाद आरोपी गार्ड को बाथरूम से बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

सिक्योरिटी कंपनी में नहीं है आरोपी गार्ड का नाम
बिल्डिंग की सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी कंपनी से संपर्क करने पर राजकुमार नाम के आरोपी गार्ड का कोई रिकार्ड नहीं था। जबकि वह कई महीनों से यहां ड्यूटी दे रहा था। लड़कियों ने बताया कि कुछ दिन पहले दरवाजा लॉक होने पर उन लोगों ने उसी गार्ड से सहायता भी ली थी।

खराब है सीसीटीवी
बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे का सिस्टम भी खराब है जिसकी वजह से वारदात का कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि घटना औऱ सिक्योरिटी कंपनी की लापरवाही से रिहायशी लोगों में काफी आक्रोश है।

गौरतलब है कि एवीजे सोसाइटी हमेशा से ही विवादों में रही है इसके बिल्डर से लेकर जीएम तक पर RWA लगातार आरोप लगता रहा है इस घटना में भी गार्ड को बचाने का आरोप लगाया गया है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!