Subscribe Now!

ग्रेटर नोएडा: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

You Are Here
ग्रेटर नोएडा: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शवग्रेटर नोएडा: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शवग्रेटर नोएडा: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के अल्फा-1 में एक इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि छात्र की पहचान प्रशांत यादव के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है।
PunjabKesari
थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार वर्मा ने बताया कि छात्र ग्रेटर नोएडा के आईआईएमटी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और कासना क्षेत्र के अल्फा-1 के ए-ब्लाक स्थित पीजी में रहता था। प्रशांत की मां बीना यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर हैं। मौजूदा समय में वह जनपद मुज़फ्फरनगर में तैनात हैं।
PunjabKesari
थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार सुबह पीजी में काम करने वाला घरेलू सहायक जब वहां पहुंचा तो उसने पलंग पर प्रशांत को बेसुध अवस्था में पाया और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस छात्र को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।   



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन