'सरकार ने नहीं सुनी मीट कारोबारियों की समस्या तो होगा आंदोलन'

  • 'सरकार ने नहीं सुनी मीट कारोबारियों की समस्या तो होगा आंदोलन'
You Are Here
'सरकार ने नहीं सुनी मीट कारोबारियों की समस्या तो होगा आंदोलन''सरकार ने नहीं सुनी मीट कारोबारियों की समस्या तो होगा आंदोलन''सरकार ने नहीं सुनी मीट कारोबारियों की समस्या तो होगा आंदोलन'

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 11 में झुण्डपुरा स्थिति एक बारात घर में सीटू पार्टी और मीट कारोबारियों की मीटिंग हुई। इसमें नोएडा के सभी मीट कारोबारियों ने अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर बातचीत की। मीटिंग में मौजूद मीट विक्रेताओं ने मीट बेचने में आने वाली समस्याओं को बताया और यूपी सरकार तक अपनी समस्या को पहुंचाने की गुहार लगाई।

पुलिस करती है परेशान
मीट विक्रेताओं ने बताया कि पुलिस और प्रशासन अवैध बूचड़खानों की पाबंदी की आड़ में खुदरा मीट व्यापारियों को परेशान कर रही है। जिससे मीट विक्रेताओं की रोजी-रोटी ठप पड़ी हुई है। मीट विक्रेताओं का कहना है कि पुलिस मीट बेचने पर उन्हें प्रताड़ित करती है। जिसकी वजह से उनके परिवार का भरण-पोषण नहीं हो पा रहा है।

आंदोलन करेगी सीटू पार्टी
सीटू पार्टी के अध्यक्ष गंगेश्वर दत्त ने कहा कि इस मीटिंग के दौरान मीट व्यापारियों ने अपनी-अपनी समस्या बताई जिन्हें हम उत्तरप्रदेश सरकार तक पहुंचाएंगे ताकि इनकी समस्या का कोई हल निकाला जा सके। यदि उत्तरप्रदेश सरकार इन विषयों में नहीं सोचती है और इनके मुद्दों पर कोई निर्णय नहीं लेती है तो सीटू पार्टी पूरे जनपद में आंदोलन करेगी।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You