Subscribe Now!

गोरखपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

  • गोरखपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार
You Are Here
गोरखपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तारगोरखपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तारगोरखपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 5 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में गोरखपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने काफी समय से वांछित चल रहे 5 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं क्राइम ब्रांच प्रवीण कुमार सिंह ने कैन्ट थाने पर संयुक्त प्रेसवार्ता कर 5 शातिर चोरों की जानकारी मीडिया को दी।

उन्होंने बताया कि खोराबार पुलिस और क्राइम ब्रांच के सहयोग से और मुखबिर की सूचना पर बरदायनी चौराहा मॉडल शॉप के पीछे से 5 बसमाशों को गिरफ्तार किया है।  जिनके कब्ज़े और निशानदेही से थाना कैन्ट व थाना खोराबार क्षेत्रान्तर्गत चोरी की गई 1 मोटरसाइकिल, 5 सोने की अंगूठी, 4 सोने के टॉप्स, 1 सोने की चेन, 1 पाजेब बरामद की गई है।

मौके पर तलाशी के दौरान दो अवैध तमंचा और दो ज़िन्दा कारतूस, एक हथौड़ी तीन पेचकस एक स्क्रू ड्राइवर एक लोहे की छेनी और एक पिलास भी पुलिस ने बरामद किया ये लोग सारा समान लेकर रेकी करके योजना के अनुसार चोरी करते थे। वहीं अरमान, मोनू कुमार, गौड़ मोहम्मद इरफान, सरफ़राज़ अहमद, विक्की साहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन