गजबः मरने वालों पर ही कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज

You Are Here
गजबः मरने वालों पर ही कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्जगजबः मरने वालों पर ही कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्जगजबः मरने वालों पर ही कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज

आगराः ताज नगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब सरेराह चल रही एक्टिवा में विस्फोट हो गया। जिसमें एक्टिवा सवार 2 लोगों की मौत हो गई। हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस ने दोनों मृतकों पर ही मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल बीते दिन धाकरान चौराहे पर एक चलती हुई एक्टिवा में विस्फोट हो गया। जिसमें सवार 2 युवको की मौके पर ही मौत हो गई। जिनकी पहचान अजय और शनि के रूप में हुई है। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि युवको के चिथड़े उड़ गए।

बता दें कि एक्टिवा पर जा रहे युवक पटाखे ले जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों पर ही मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का मानना है कि मृतक खुद ही अपनी मौत के जिम्मेदार हैं। इसलिए उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

हालांकि इस हादसे में पुलिस अभी तक यह जांच नहीं कर पाई है कि यह पटाखे कहां से खरीदे गए थे। फिलहाल पुलिस दोनों मृतक युवकों की कॉल डिटेल निकलवा रही है। इस मामले में एसपी सिटी अनुपम सिंह ने बताया है कि मरने वाले दोनों युवकों के खिलाफ विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पटाखे कहां से खरीदे गए इसकी जांच में जुटी हुई है। 
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!