Subscribe Now!

प्रेमी के घर पंखे से लटककर प्रेमिका ने दी जान, 2 साल से चल रहा था अफेयर

You Are Here
प्रेमी के घर पंखे से लटककर प्रेमिका ने दी जान, 2 साल से चल रहा था अफेयरप्रेमी के घर पंखे से लटककर प्रेमिका ने दी जान, 2 साल से चल रहा था अफेयरप्रेमी के घर पंखे से लटककर प्रेमिका ने दी जान, 2 साल से चल रहा था अफेयर

बरेली(सुनील सक्सेना): उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां फोन पर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर फांसी लगा ली। प्रेमिका की आत्महत्या की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी दोहरे का कहना है कि स्वाति के घरवालों और प्रेमी मनोज से पूछताछ की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मृतक स्वाती सुभासनगर के इंदिरानगर में रहती थी। जबकि मनोज पास की ही बीडीए कालोनी में किराए के मकान में रहता है। मनोज का कहना है कि उसका 2 साल से स्वाती से अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते थे और इसी दौरान उनकी एक दूसरे से नजदीकियां बढ़ गई। स्वाती का आए दिन मनोज के घर आना जाना रहता था।  कुछ समय पहले स्वाती की दूसरी जगह घरवालों ने शादी तय की थी तो भी स्वाती ने शादी करने से इंकार कर दिया था।
PunjabKesari
मनोज ने बताया की बुधवार रात उसने स्वाती को फोन किया था। फोन पर मनोज ने स्वाती से कहा की तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठाती। इस पर स्वाती ने फोन पर ही मनोज को गालियां देना शुरू कर दी। जिस पर मनोज ने फोन काट दिया। मनोज के घर दोपहर के वक्त स्वाती गई और उसके साथ मारपीट करने लगी। मनोज अपने रूम से जैसे ही बाहर निकला तभी स्वाती ने रूम अंदर से बंद कर लिया और पंखे से लटक कर फांसी लगा ली।
PunjabKesari
स्वाती के फांसी लगाते ही मनोज ने आस पड़ोस के लोगों को इकट्ठा किया और फिर पुलिस को इसकी सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्रेमी मनोज को हिरासत में ले लिया है। वहीं स्वाति के पिता का कहना है की उन्हें स्वाती के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्हें तो पुलिस ने सुचना दी कि तुम्हारी लड़की ने फांसी लगा ली है। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। 

 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन