गर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी की लत ने बनाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • गर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी की लत ने बनाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
You Are Here
गर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी की लत ने बनाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तारगर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी की लत ने बनाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तारगर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी की लत ने बनाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ: ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों से जूझ रही मेरठ पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। विगत 1 जून को हथियारों के बल पर किसान सहकारी समिति में हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जो अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे और अय्याशी के लिए इन वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने उनके पास से लूट के माल सहित अवैध असलाह भी बरामद किया है।

दरअसल मेरठ के फलावदा थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर इन तीनों बदमाशों को पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों के नाम अनुज, जगमोहन और सुलतान हैं। जबकि इस गिरोह के सरगना जान मोहम्मद सहित 5 अन्य साथी अभी भी फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों ने कुछ समय पहले जिले के थाना सरधना क्षेत्र में एक डाकखाने पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके साथ-साथ फलावदा क्षेत्र में भी एक सहकारी समिति के अंदर घुसकर हथियारों के बल पर कैशियर से लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए थे।

वहीं पुलिस ने सर्विलांस की सूचना पर इन तीनों शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरे पढ़े लिखे होने के बावजूद भी लूट और डकैती की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। बदमाश अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चा और अपनी अय्याशी को पूरा करने के लिए लूट और डकैती करते थे। बदमाशों के पास से लूट का माल, बाइक सहित 3 तमंचे और 55000 रुपए बरामद हुए हैं।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You