Subscribe Now!

गाजियाबादः डेयरी में लगी भीषण आग, डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलसे

  • गाजियाबादः डेयरी में लगी भीषण आग, डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलसे
You Are Here
गाजियाबादः डेयरी में लगी भीषण आग, डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलसेगाजियाबादः डेयरी में लगी भीषण आग, डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलसेगाजियाबादः डेयरी में लगी भीषण आग, डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलसे

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दूध की डेयरी में भीषण आग लग गई। आग लगने से करीब डेढ़ दर्जन दुधारू पशु बुरी तरह झुलस गए और डेयरी में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।

बता दें कि मामला थाना भोजपुर इलाके के गांव कलछीना का है। जहां शनिवार देर रात उस वक्त भगदड़ मच गई जब लोगों ने कलछीना स्थित एक माइक्रो कामधेनु डेयरी में भीषण आग लगने की सूचना मिली। जैसे ही लोगों ने इसकी सूचना मिली गांव के सभी लोग आग बुझाने के लिए दौड़े। लेकिन देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इस दौरान करीब डेढ़ दर्जन दुधारू पशु बुरी तरह झुलस गए और डेयरी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

आशंका जताई जा रही है कि माइक्रो कामधेनु डेयरी में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी। जिसमें करीब डेढ दर्जन पशु गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डेयरी में आग शार्ट सर्किट के चलते लगी। जिसने देखते ही देखेते विकराल रूप ले लिया। उधर लोगों ने कोशिश करते हुए पशु को बचाने की पूरी कोशिश की। लेकिन बावजूद इसके करीब डेढ़ दर्जन पशु आग में गंभीर रूप से झुलस गए। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन