गायत्री प्रजापति के रसूख पर चला बुलडोजर, मिनटों में गिर गया आशियाना

You Are Here
गायत्री प्रजापति के रसूख पर चला बुलडोजर, मिनटों में गिर गया आशियानागायत्री प्रजापति के रसूख पर चला बुलडोजर, मिनटों में गिर गया आशियानागायत्री प्रजापति के रसूख पर चला बुलडोजर, मिनटों में गिर गया आशियाना

लखनऊः प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के रसूख पर बुलडोजर चल गया। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के आदेश के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) की टीम ने आज गैंगरेप तथा पॉक्सो के मामले में जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के अवैध निर्माण को गिरा दिया है।

अखिलेश यादव सरकार में खनन मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति ने लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के सालेह नगर में अवैध निर्माण कराया था। जिसको गिराने की हिम्मत लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम नही जुटा पा रही थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट के सख्त रुख के बाद आज एलडीए की टीम 3 बुलडोजर लेकर गायत्री का अवैध निर्माण तोडऩे पहुंची। इसके बाद टीम ने 3 बुलडोजर के साथ गायत्री प्रसाद प्रजापति के रसूख पर प्रहार करना शुरू किया। विरोध की आशंका के बीच पीएसी की टीम एलडीए के दस्ते के साथ मौके पर थी।

आशियाना के सालेह नगर में गायत्री ने तमाम विरोध के बाद भी बहुमंजिला इमारत खड़ी कर ली थी। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करीब 11:30 बजे शुरु हुई थी। मिनटों में ही गायत्री का आशियाना ध्वस्त हो गया। इसके विरोध में वहां पर कोई भी नहीं आया।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You