Subscribe Now!

गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया, आहत परिवार लगा रहा न्याय की गुहार

You Are Here
गैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया, आहत परिवार लगा रहा न्याय की गुहारगैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया, आहत परिवार लगा रहा न्याय की गुहारगैंगरेप पीड़िता को पुलिस ने थाने से भगाया, आहत परिवार लगा रहा न्याय की गुहार

शाहजहांपुरः महिलाओं के साथ हो रहे अपराध रोकने के दावे सरकार के बेकार साबित हो रहे हैं। आलम ये है कि अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। उधर, महिलाओं से जुड़े अपराध पर कार्रवाई करने के बजाए पुलिस उन्हें थाने से भगा रही है। इसी प्रकार का ताजा मामला शाहजहांपुर का है। जहां इलाके के रहने वाले 2 रसूखदार एक नाबालिग लड़की को 2 दिन बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम देते हैं। इस घटना के बाद जब पीड़ित परिवार थाने शिकायत लिखवाने गया तो पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। 

जानिए पूरा मामला
जानाकारी के मुताबिक घटना थाना बण्डा के इलाके की है। जहां इसी थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 साल की नाबालिग 15 जनवरी 2018 को घर के बाहर लगे नल से पानी पीने के लिए निकली। तभी गांव के दबंग आरिफ और आदिल ने उसे दबोच लिया। तमन्चे के बल पर नाबालिग को वो एक खेत में बनी कोठरी पर ले गए। जहां 2 दिनों तक बन्धक बनाकर उसके साथ बारी-बारी रेप किया।
PunjabKesari
शिकायत लिखाने थाने पहुंची पीड़िता को थाने से भगाया
वहीं पीड़िता किसी तरह से छूटकर अपने घर पहुंची। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिवार को पूरी घटना बताई। पीड़िता जब शिकायत लिखाने थाने पहुंची तो पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए परिवार पर समझौते का दबाव बनाया। इसके बाद उसे थाने से भगा दिया। जिसके बाद परिवार पिछले 5 दिनों तक थाने के चक्कर काटता रहा।
PunjabKesari
आलाधिकारियों ने दिए कार्रवाई के आदेश
पीड़िता की थाने में सुनवाई ना होने और थाने से भगाए जाने के बाद परिवार ने पुलिस के आलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद 2 युवकों के खिलाफ गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अब पुलिस आरोपियों की गिरफतारी की बात कर रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन