नर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदे

  • नर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदे
You Are Here
नर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदेनर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदेनर्स को अगवा कर पूरी रात गैंगरेप, नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हुए दरिंदे

गाजियाबादः एक ओर जहां नोएडा में चलती कार में रातभर गैंगरेप के मामले ने हमें सोच में डाल दिया है, वहीं गाजियाबाद में भी योगी सरकार के दावों का मजाक उड़ाता एक मामला चर्चित हुआ है। जहां दरिंदों की हवस का शिकार बनी नर्स की आपबीती सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा। सोचिए क्या बीती होगी उसपर जिसे बदमाश गैंगरेप के बाद नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए हो।

दरअसल यह शर्मनाक मामला सिहानी गेट इलाके का है। जहां बीती रात शिफ्ट पूरी हो जाने पर नर्स वापस घर लौट रही थी। तभी रास्ते में अचानक 2 युवकों ने उसे अगवा कर लिया। पीड़िता का कहना है कि रास्ते का कुछ हिस्सा सुनसान था। जहां दोनों युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। उसने बचने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी उसके साथ रेप करते-करते मारपीट करने लगे। मारपीट की वजह से वो बुरी तरह से घायल होकर बेसुध हो गई।

इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल छीना और उसे नग्न अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए। सुबह होने तक घायल पीड़िता जंगल में ही पड़ी रही। होश आने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। तब जाकर वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना के बाद से पीड़िता बेहद सहमी हुई है।

वहीं पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!