लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर लूटेरे गिरफ्तार

  • लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर लूटेरे गिरफ्तार
You Are Here
लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर लूटेरे गिरफ्तारलूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर लूटेरे गिरफ्तारलूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 शातिर लूटेरे गिरफ्तार

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में जौनपुर पुलिस ने कई स्थानों पर हुई लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए 5 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है, उनके पास से हथियार और अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में हुई विभिन्न लूट की घटनाओं का खुलासा करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय और क्षेत्राधिकारी नगर नृपेंद्र के नेतृत्व में अपराध शाखा, स्वाट, सर्विलांस एवं थानाध्यक्ष जलालपुर और खेतासराय की टीमें लगाई गई।

इसी बीच, मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने ओईना पुलिया नहर के किनारे घेराबंदी की और तभी कुछ लोग मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वे गोली चलाते हुए मुड़कर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर पांचों बदमाशों शनि यादव, रोहित सरोज, विशाल दुबे, गुल्लू यादव तथा राजेन्द्र सरोज को पकड़ लिया।

सभी बदमाश जलालपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने कई लूट की घटनाओं में शामिल होना स्वीकार किया। उनके पास से लूट की 4 मोटरसाइकिलें, 4 तमंचे, कारतूस तथा दस मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाशों को जेल भेज दिया गया। 
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!