फिर चलती कार में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंककर फरार हुए बदमाश

  • फिर चलती कार में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंककर फरार हुए बदमाश
You Are Here
फिर चलती कार में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंककर फरार हुए बदमाशफिर चलती कार में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंककर फरार हुए बदमाशफिर चलती कार में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंककर फरार हुए बदमाश

नोएडा: हरियाणा के गुरूग्राम जनपद के सोहना क्षेत्र से एक महिला को स्विफ्ट कार में सवार 3 लोगों ने अगवा करके उसके साथ चलती कार में कथित रूप से पूरी रात सामूहिक बलात्कार किया और तीनों ने महिला को ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में तड़के फेंक दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना कासना पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार महिला की हालत ठीक है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुद्ध नगर लव कुमार ने बताया कि गुरूग्राम की रहने वाली महिला को बीती रात को सोहना से तीन लोगों ने एक स्विफ्ट कार में जबरन अगवा किया। तीनों ने चलती कार में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। एसएसपी ने बताया कि पूरी रात सड़क पर घुमाने के बाद तीनों ने महिला को सुबह थाना कासना क्षेत्र के डब्ल्यूएचआे सोसायटी के पास फेंक दिया। तीनों वहां से फरार हो गए।

एसएसपी ने बताया कि महिला को सड़क पर देख किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया । उन्होंने बताया कि महिला का बयान दर्ज किया जा रहा है तथा घटनास्थल की सही जानकारी के लिए महिला को पुलिस गुरूग्राम जनपद के सोहना लेकर जा रही है।

उन्होंने बताया कि महिला मूल रूप से राजस्थान के भरतपुर की रहने वाली है और कुछ दिन पूर्व ही वह सोहना में रहने के लिए आई थी। एसएसपी ने बताया कि महिला ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उसे बदमाश सोहना से अगवा करने के बाद फरीदाबाद दिल्ली व ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घूमाते रहे और उससे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You