Subscribe Now!

नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेप

You Are Here
नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेपनहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेपनहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, पति के सामने पत्नी के साथ किया गैंगरेप

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के खुटहन क्षेत्र में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुल्तानपुर जिले की रहने वाली महिला 11 फरवरी की रात लगभग 10 बजे अपने पति के साथ शाहगंज से दवा लेेकर मोटरसाइकिल पर घर लौट रही थी। खुटहन क्षेत्र में रसूलपुर नाले की पुलिया के पास पति ने लघुशंका के लिए जैसे ही मोटरसाइकिल रोकी तभी पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने उसके पति को अपशब्द कहते हुए धमकाना शुरू कर दिया।

इस दौरान महिला के चिल्लाकर भागते समय एक बदमाश ने उसे दबोच लिया और झाड़ियों में खींचकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दोनों बदमाशों ने बलात्कार किया और धमकाते हुए फरार हो गए। उन्होंने पुलिस को बदमाशों की मोटरसाइकिल का नम्बर बताया। उसके आधार पर कपसिया निवासी एक आरोपी मोजे यादव को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है। पति-पत्नी ने आरोपी को पहचान भी लिया। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन