Subscribe Now!

अब फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने पकड़ा तूल, निर्माता के सिर पर रखा 5 लाख का इनाम

  • अब फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने पकड़ा तूल, निर्माता के सिर पर रखा 5 लाख का इनाम
You Are Here
अब फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने पकड़ा तूल, निर्माता के सिर पर रखा 5 लाख का इनामअब फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने पकड़ा तूल, निर्माता के सिर पर रखा 5 लाख का इनामअब फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने पकड़ा तूल, निर्माता के सिर पर रखा 5 लाख का इनाम

अलीगढ़ः फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध अभी थमा नहीं था कि अयोध्या मंदिर पर बनी फिल्म ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ ने तुल पकड़ लिया है। इसी कड़ी में अलीगढ़ के एक छात्र नेता ने फिल्म के निर्माता सुनील सिंह का सिर काट कर लाने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है। यह धनराशि छात्र नेता और कॉलेज के अन्य छात्र चंदा एकत्रित करके प्रदान करेंगे।

दरअसल जिस दिन से ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ मूवी का ट्रेलर यू-टयूब व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उसी दिन से इस फिल्म में रामलला की मूर्ति को विवादित ढांचे में रखते हुए दिखाए जाने को लेकर विरोध किया जा रहा है। ‘पद्मावती’ फिल्म का चल रहा विरोध अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ‘द गेम ऑफ अयोध्या’ जैसी फिल्म का मामला गरमा गया है।

इसी फिल्म के विरोध में अब से कुछ दिन पहले ही एक छात्र नेता अमित गोस्वामी ने 1 लाख रुपए का इनाम घोषित करते हुए गोली मारने की धमकी भरा वीडियो वायरल किया था। अब हाल ही में एक और छात्र नेता सामने आ गया है जिसने बयान दिया है कि मूवी में रामलला की मूर्ति को विवादित ढांचे में प्रायोजित तरीके से रखते हुए दिखाया जाना बहुत ही निंदनीय है। 

विरोधकर्ताओं का कहना है कि इस फिल्म में धर्म से जुड़ी बातों को दर्शाया गया है जो कि गलत है ऐसी फिल्म को रिलीज नहीं किया जाए। इस फिल्म के निर्माता सुनील सिंह जो कि लोकदल पार्टी से पूर्व एमएलसी भी रह चुके है का सिर काटकर लाने वाले को 5 लाख की धनराशि देने की घोषणा छात्र नेता ने की है। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन