जुआ पकड़वाना सिपाही को पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने किया जानलेवा हमला

  • जुआ पकड़वाना सिपाही को पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने किया जानलेवा हमला
You Are Here
जुआ पकड़वाना सिपाही को पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने किया जानलेवा हमलाजुआ पकड़वाना सिपाही को पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने किया जानलेवा हमलाजुआ पकड़वाना सिपाही को पड़ा भारी, गुस्साए लोगों ने किया जानलेवा हमला

आगराः उत्तर प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। इतना ही नहीं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो अब पुलिस पर भी हाथ साफ करने से नहीं कतरा रहे। ताजा मामले अनुसार आगरा में एक सिपाही को जुए खेलने वाले गिरोह को पुलिस के हवाले करना महंगा पड़ा है। गुस्साएं लोगोंं ने सिपाही पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं लोगों ने पुलिस थाने में भी काफी बवाल काटा है।

दरअसल मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के वेटिकन सिटी का है, जहां के सिपाही ने बीते दिन कुछ जुआरियों का पर्दफाश कर उन्हे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था। इसी बात से नाराज होकर जुआरियों के परिजनों ने सिपाही पर जानलेवा हमला कर दिया। सिपाही किसी तरह अपनी जान बचा कर अपने घर पहुंचा। लोग उसके घर भी पहुंच गए और जमकर तोड़फोड़ करने लगे। वहीं अपनी जान जोखिम में देख कर सिपाही ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक व्यक्ती घायल हो गया।

इस फायरिंग ने लोगों को बवाल करने का एक और मौका दे दिया। गुस्साए लोग पुलिस थाने में पहुंच गए। वहां जाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिस कारण चौकी का काफी नुकसान हुआ। ऐसे में पुलिस थाने में भारी बल तैनात करना पड़ा। वहीं पुलिस ने बवाल को बढ़ावा देने वालों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!