फिर मातम में बदली समारोह की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली 10 साल के मासूम की जान

  • फिर मातम में बदली समारोह की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली 10 साल के मासूम की जान
You Are Here
फिर मातम में बदली समारोह की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली 10 साल के मासूम की जानफिर मातम में बदली समारोह की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली 10 साल के मासूम की जानफिर मातम में बदली समारोह की खुशियां, हर्ष फायरिंग ने ली 10 साल के मासूम की जान

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): देर रात एक बहुभोज समारोह का जश्‍न मातम में बदल गया। शराब के नशे में धुत युवक द्वारा अवैध पिस्‍टल से की गई हर्ष फायरिंग में दूल्‍हे की बड़ी़ बहन के 10 साल के इकलौते बेटे की कनपटी पर गोली लगने से मौत हो गई। हर्ष फायरिंग करने युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रामनरेश सिंह के बेटे श्रीओम और बहू सुमन का था बहुभोज
जानकारी के अनुसार कैंट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट झारखंडी आवास विकास कालोनी के पार्क में रामनरेश सिंह के बेटे श्रीओम और बहू सुमन का बहुभोज समारोह था। समारोह में दीपक दूबे नाम का युवक भी आया हुआ था। शादी का समारोह चल था। बच्‍चे डीजे की धुन पर थिरक रहे थे।

गोली लगने से 10 साल के मासूम की मौत
समारोह में आए मेहमान स्‍टेज पर दूल्‍हा-दुल्‍हन के साथ फोटो खिचवानें में मशगूूल थे। कुछ बच्‍चे स्‍टेज के नीचे नाच रहे थे। दूल्‍हा श्रीओम का भांजा रुंस्‍तमपुर निवासी (बहन रंजना और जीजा शारदेश पुत्र श्रेयांस) 10 साल का श्रेयांस सिंह भी मामा के बहूभोज में अपने माता-पिता के साथ आया हुआ था। इसी दाैरान दूल्‍हा-दूल्‍हन के पीछे फोटो खिचवा रहा दीपक दूबे अवैध पिस्‍टल से फायरिंग करने लगा और एक गोली स्‍टेज के सामने नाच रहे श्रेयांस के कनपटी पर जा लगी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
रात में जैसे ही गोली चली दुल्‍हन घटनास्‍थल पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी। शादी और बहुभोज की सारी खुशियां एक गोली ने मातम में बदल दी। घटना के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने आरोपी दीपक दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी हेमराज मीणा ने बताया कि देर रात घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !