'नेता जी पार्टी के संरक्षक है, जहां से उनकी इच्छा होगी पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी'

  • 'नेता जी पार्टी के संरक्षक है, जहां से उनकी इच्छा होगी पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी'
You Are Here
'नेता जी पार्टी के संरक्षक है, जहां से उनकी इच्छा होगी पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी''नेता जी पार्टी के संरक्षक है, जहां से उनकी इच्छा होगी पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी''नेता जी पार्टी के संरक्षक है, जहां से उनकी इच्छा होगी पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी'

इटावाः समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पोते और मैनपुरी से पार्टी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव ने कहा है कि नेता जी पार्टी के सर्वमान्य नेता है, वह जहां से चाहेंगे उसी संसदीय सीट से चुनाव लडेंगे।

यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव पार्टी के संरक्षक है। वह जहां से भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताएंगे पार्टी उन्हें वहीं से टिकट देगी। उन्होंने कहा कि नेताजी मैनपुरी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहेंगे तो पूरी पार्टी मिल करके उनको चुनाव लड़ाएगी । इसमें कोई शंका की बात नहीं है।

यादव ने कहा कि योगी सरकार के 6 माह के कार्यकाल में जनता को कोई राहत नहीं मिली है। नौजवान बेरोजगार हैं, कर्ज माफी के नाम पर किसानों को ठगा गया। सरकार ने 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की घोषणा की थी, लेकिन हालत जस की तस बनी हुई है। एक्सप्रेस पर लोगों की गाड़ियों को लूटा जा रहा है, इलाहाबाद तथा मथुरा में हुई घटनाएं इसका ताजा उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में अपराध बढ़ रहे हैं। प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट की घटनाएं आम बात हो गई हैं। गड्ढा मुक्त सड़कों का दावा करने वाली सरकार ने कोई काम नहीं किया। प्रदेश में मेट्रो रेल परियोजना अखिलेश यादव सरकार की देन है। जिस मेट्रो रेल परियोजना का उद्घाटन हो चुका है, अपनी पीठ थपथपाने के लिए योगी सरकार ने दोबारा उसी का उद्घाटन किया है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!