मालगाड़ी की 4 बोगी पटरी से उतरी, आधा दर्जन ट्रेने प्रभावित

  • मालगाड़ी की 4 बोगी पटरी से उतरी, आधा दर्जन ट्रेने प्रभावित
You Are Here
मालगाड़ी की 4 बोगी पटरी से उतरी, आधा दर्जन ट्रेने प्रभावितमालगाड़ी की 4 बोगी पटरी से उतरी, आधा दर्जन ट्रेने प्रभावितमालगाड़ी की 4 बोगी पटरी से उतरी, आधा दर्जन ट्रेने प्रभावित

वाराणसीः रेल मंत्रालय भले ही लाख कोशिशें कर ले, लेकिन हो रहे ट्रेन हादसों पर रोक नहीं लग पा रही है। ताजा मामला वाराणसी का है। जहां रेलवे स्टेशन से लगभग पांच किमी दूर हरदत्तपुर में एक मालगाड़ी की चार बोगी पटरी से उतर गईं। जिसके चलते कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। जिनमें मंडुआडीह नई दिल्ली सुपर फास्ट शिवगंगा एक्सप्रेस, नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस शामिल हैं।

घटना की सूचना मिलने ही तीनों थानों की पुलिस वाराणसी मंडल के डीआरएम एसके झा समेत कई अभियंता मौके पर पहुंचे गए। डीआरएम ने मालगाड़ी व पटरी का जायजा लेने के बाद जांच का आदेश दे दिया। इसके लिए कमेटी भी गठित कर दी गई। हालांकि जानमाल के नुकसान न होने की सूचना पर पुलिस व रेल अधिकारी राहत में दिखे।

प्रत्यक्षदर्शियों की अगर माने तो दोहरीकरण का काम चल रहा था। वहां पर लेबरो द्वारा लाइन से मिट्टी हटाई गई थी। जिसके कारण मालगाड़ी का दबाव पटरी झेल नहीं पाई जिसकी वजह से ट्रेन की चार बोगी पटरी से उतर गईं। घटना के बाद इस रूट की करीब आधा दर्जन ट्रेने बाधित हुई हैं। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!