महज 3000 रुपए के लिए 6 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

  • महज 3000 रुपए के लिए 6 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट
You Are Here
महज 3000 रुपए के लिए 6 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाटमहज 3000 रुपए के लिए 6 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाटमहज 3000 रुपए के लिए 6 साल के मासूम को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के अम्हेड़ा गांव में महज तीन हजार रुपए के विवाद में 6 साल के एक बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शक के आधार पर एक युवक की पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसके अलावा ग्रामीणों ने आरोपी के घर में आग भी लगा दी।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अम्हेड़ा गांव निवासी विपिन पुत्र रामफल का 6 साल का बेटा देवा सोमवार दोपहर को लापता हो गया था। काफी तलाश करने के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मंगलवार सुबह गांव के किसान देवेन्द्र कुमार के खेत में एक बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त देवा के रूप में हुई। मृतक के पिता विपिन ने पड़ोस के ही सतीश सैनी और उसके भाई अंकुर तथा सन्नी पर अपहरण और हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी।

पुलिस ने बताया कि घटना की वजह तीन हजार रुपए का विवाद है। शिकायत के अनुसार उन्होंने सतीश को तीन हजार रुपए उधार दिए थे जिन्हें वापस करने में वह आनाकानी कर रहा था। सोमवार सुबह सतीश के साथ उनका इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में उन्होंने सतीश को थप्पड़ मार दिया था। इस पर सतीश बदला लेने की धमकी देते हुए चला गया था।

पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया है। शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि सतीश, अंकुर और सन्नी ने घटना के दिन यानी सोमवार को पहले शराब पी, फिर देवा को अगवा कर गन्ने के खेत में ले गए। इसके बाद देर रात गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!