साइकिल-बाइक की टक्कर के बाद बलिया में हिंसक झड़प, 20 लोग गिरफ्तार

You Are Here
साइकिल-बाइक की टक्कर के बाद बलिया में हिंसक झड़प, 20 लोग गिरफ्तारसाइकिल-बाइक की टक्कर के बाद बलिया में हिंसक झड़प, 20 लोग गिरफ्तारसाइकिल-बाइक की टक्कर के बाद बलिया में हिंसक झड़प, 20 लोग गिरफ्तार

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में कुछ दिन पहले हुए बवाल का असर अभी कम नहीं हुआ था कि फिर से दो पक्ष आमने सामने आ गए। मामला रतसड़ कस्बे का है जहां दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई। जिसके बाद जिले में तनाव बढ़ गया और पुलिस को विवाद के बाद धारा 144 लागू करनी पड़ी लेकिन इसके बावजुद दोनों पक्ष शांत नहीं हुए और कई दुकानों में आग लगा दी। जिसके चलते पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीएम ने लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल साइकिल और बाइक की टक्कर हो गई थी। जिसके बाद दोनों पक्षों में मामलू विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल में इसे पुुलिस केस बताकर युवक को भर्ती नहीं किया गया।

वहीं इस घटना से नाराज परिजनों ने रतसड़ कस्बे में जाम लगा दिया। जिसके बाद फिर से दोनों गुटों में जमकर पथराव हुआ। साथ ही तोड़फोड़ और आगजनी भी की गई।  बवाल की सूचना मिलते ही डीएम सुरेंद्र वि‍क्रम सिंह ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

गौरतलब है कि बीते 1 अक्टूबर को मुहर्रम पर भी बलिया में बवाल हुआ था। जिस दौरान दोनों पक्षों में जमकर पथराव और आगजनी हुई थी। 
  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!