शादी करूंगा कहकर पहले नाबालिग से किया गंदा काम, और फिर...

Edited By ,Updated: 22 May, 2017 10:48 AM

first thing to do was dirty job by saying i will marry after this

गोंडा में एक युवक ने बेहद शर्मनाक काम को अंजाम दे दिया...

गोंडाः गोंडा में एक युवक ने बेहद शर्मनाक काम को अंजाम दे दिया। युवक ने पहले एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा दिया बाद में चोरी-छिपे उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। शादी करने का दबाव बनाने पर वीडियो व फोटो वायरल कर देने की धमकी देता रहा। पुलिस से शिकायत करने पर युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी के आदेश पर पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने युवक समेत पूरे परिवार पर किया केस दर्ज
दरअसल मामला करनैलगंज पुलिस सर्किल के कटरा बाजार कस्बे का है। क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एसपी के आदेश से कटरा बाजार नगर के आरोपी युवक व उसके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित के पिता का आरोप है कि वे भी आरोपी के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जिससे परेशान होकर उसने आरोपी युवक मोनिश खान पुत्र नसीम, नसीम खां पुत्र यासिन, मुन्नी पत्नी नसीम, आजाद व अज्जू पुत्र नसीम के विरुद्ध छेड़खानी, गाली गलौज, धमकी व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

शादी करूंगा कहकर करता रहा गंदा काम
पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ मोनिस खान शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बनाकर जल्द ही शादी कर लेने की बात करता रहा। इसी दौरान चुपके से उसने अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिया। जब उसके पिता को यह बात मालूम हुई तो उन्होंने मोनिश के परिवार के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उससे 10 लाख रुपए व एक आल्टो कार की मांग की।

फिर अश्लील फोटो व्हाटसएप पर किए अपलोड
इतना ही नहीं फोटो व वीडियो को वायरल कर देने की धमकी भी देने लगे। दहेज न दे पाने की बात करके उसने शादी की बात की तो फोटो व वीडियो को व्हाटसएप पर अपलोड कर दिया।

मानसिक तनाव में है पीड़िता
पिता का आरोप है कि घटना से उसकी पुत्री अवसाद की स्थिति में है और मानसिक रूप से परेशान है। वह इंटर की परीक्षा भी नहीं दे सकी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!