Subscribe Now!

पहले ट्रक में लगी आग को बुझाया और फिर जमकर लूटी शराब

You Are Here
पहले ट्रक में लगी आग को बुझाया और फिर जमकर लूटी शराबपहले ट्रक में लगी आग को बुझाया और फिर जमकर लूटी शराबपहले ट्रक में लगी आग को बुझाया और फिर जमकर लूटी शराब

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक भयानक हादसा हो गया। जहां क्रेन द्वारा खींच कर ले जाया जा रहा ट्रक हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया और उसमें आग लग गई। आग लगने पर स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश करने लगे।

जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना मेडिकल इलाके में गढ़ रोड पर एक ट्रक शराब लेकर जा रहा था। रास्ते में ट्रक की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इसके बाद क्रेन ट्रक को खींचकर ले जा रही थी कि तभी ट्रक बिजली की तारों की चपेट में आ गया और उसमें आग लग गई।

ट्रक में आग लगने का पता लगते ही लोग भारी संख्या में मौके पर इकट्ठे हो गए। उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन जब उन्हें पता चला कि ट्रक में शराब है तो वे उसपर टूट पड़े और जिसके हाथ में जो लगा वो उसको लेकर चलता बना। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की भीड़ को वहां से हटाया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन