पुरानी रंजिश में 2 युवकों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

  • पुरानी रंजिश में 2 युवकों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
You Are Here
पुरानी रंजिश में 2 युवकों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिसपुरानी रंजिश में 2 युवकों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिसपुरानी रंजिश में 2 युवकों पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बहराइचः बहराइच में रंजिश के चलते 2 युवकों पर फायरिंग कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई। एक युवक पर कोर्ट में गवाही न देने का दबाव बनाया जा रहा था। वहीं दूसरे पर जमीनी रंजिश के चलते फायरिंग हुई। लहूलुहान हालत में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहला मामला दरगाह शरीफ थाना अंतर्गत मोहल्ला सलारगंज हसन नगर का है। बताया गया कि जाकिर ने एक युवती के साथ दो माह पूर्व हुए छेड़छाड़ के मामले में अपने भाई के साथ मिलकर पुलिस को बयान दिया था। मुकदमे में दोनों भाई कोर्ट में गवाह हैं, लेकिन विपक्षियों द्वारा उन पर गवाही न देने का दबाव बनाया जा रहा है। जिसके चलते उस पर फायरिंग हुई।

जाकिर का कहना है कि बीती रात वह घर से टहलने निकले थे। तभी अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर आनन फानन में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उसे रात में ही ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

वहीं दूसरा मामाला कोतवाली नानपारा अंतर्गत किशुनपुर माफी गांव का है। जहां पर 25 वर्षाय मगनलाल पर जमीनी रंजिश के चलते अज्ञात लोगों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। पैर में लगने से वह लहूलुहान हो गया। मगन का कहना है कि दो दिन पूर्व विपक्षियों ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी।

अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित का कहना है कि दोनों मामलों में पुलिस ने प्राणघातक हमले का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवारीजनों ने जिन लोगों के नाम बयान में लिखवाए हैं, उनकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें दबोचा जाएगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!