संदिग्ध आतंकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

  • संदिग्ध आतंकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
You Are Here
संदिग्ध आतंकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्जसंदिग्ध आतंकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्जसंदिग्ध आतंकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज में 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊः यूपी एटीएस द्वारा पुलिस ​रिमांड पर​ लिए गए आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के संदिग्ध आंतकी नसीर की निशानदेही पर महराजगंज के सोनौली में 5 लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार यहां सोनौली थाने में सैयद सलाउद्दीन समेत 4 लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है।

नसीर से पूछताछ के बाद इन नामों का खुलासा हुआ है.। एटीएस सूत्रों के अनुसार इन आरोपियों के नेपाल या पाकिस्तान में होने की आशंका है। सोनौली थाने में राष्ट्रद्रोह के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को महराजगंज कोर्ट ने नसीर को 12 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश जारी किया। वहीं इस मामले में प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आदित्य मिश्रा ने महाराजगंज के सोनौली में दर्ज मुकदमे को यूपी एटीएस में ट्रांसफर करने का आदेश दिया था।

बता दें कि इस मामले में सुरक्षा एजेंसियों को इसके एक और साथी की तलाश है। साथ ही पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि भारत में इसके टार्गेट क्या हो सकते थे। मुंबई एटीएस की टीम भी महराजगंज पहुंच गई है, जो यूपी एटीएस के साथ मिलकर हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी नसीर से पूछताछ करेगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You