पर‍िवार के 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष, जेठ ने बहू को फावड़े से काटा

You Are Here
पर‍िवार के 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष, जेठ ने बहू को फावड़े से काटापर‍िवार के 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष, जेठ ने बहू को फावड़े से काटापर‍िवार के 2 पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष, जेठ ने बहू को फावड़े से काटा

कानपुरः कानपुर मेें एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां घंर के बाहर रास्ता बनाने को लेकर रव‍िवार को एक ही पर‍िवार के दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जेठ ने बहू को फावड़े से काट डाला। घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची ने शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेजकर मामले की जांच कर रही है। हत्या में इस्तेमाल किया गया फावड़े भी बरामद कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना घाटमपुर थानाक्षेत्र के अरंजराय गांव की है। जहां के न‍िवासी संदीप पासवान खेती का काम करते हैं। परिवार में पत्नी चिंकी देवी (35) 3 बेटे अमरजीत, हरिश्चंद्र, हरिपाल और तीन बेटियों रानी, सावित्री, शांति के साथ रहते हैं। घर के ही बगल में चिंकी देवी के जेठ मौजीलाल अपनी पत्नी हीरा देवी और बेटे पिंटू, दीपू के साथ रहते हैं। रविवार को एक पक्ष ने घर के सामने म‍िट्टी डाल कर रास्ता बनाने का काम कर रहा था। इसी बीच दोनों पर‍िवारों में बहस शुरू हो गई।

इस दौरान व‍िवाद इतना बढ़ा क‍ि दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। इसी बीच मौजीलाल ने चिंकी पर फावड़े से हमला कर लहूलुहान कर दिया, ज‍िससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बचाने आए चिंकी के लड़कों पर मौजिलाला के बेटे पिंटू और दीपू ने लाठी-डंडे से प‍िटाई कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

सूचना मि‍लते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। फ‍िर शव को पोस्टमॉर्टम के ल‍िए भेज द‍िया। बताया जाता है क‍ि मौजीलाल और संदीप दोनों सगे भाई हैं। बंटवारे को लेकर दोनों पर‍िवारों के बीच व‍िवाद चल रहा था। इन्स्पेक्टर देवेन्द्ररा दुबे के मुताबिक, पारिवारिक विवाद हुआ था, जिसमें एक महिला की मौत हो गई। आरोपी की तलाश की जा रही है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!