BJP कार्यकर्ताओं की दबंगईः मंगेतर को घर छोड़ने गए युवक की जमकर की पिटाई

  • BJP कार्यकर्ताओं की दबंगईः मंगेतर को घर छोड़ने गए युवक की जमकर की पिटाई
You Are Here
BJP कार्यकर्ताओं की दबंगईः मंगेतर को घर छोड़ने गए युवक की जमकर की पिटाईBJP कार्यकर्ताओं की दबंगईः मंगेतर को घर छोड़ने गए युवक की जमकर की पिटाईBJP कार्यकर्ताओं की दबंगईः मंगेतर को घर छोड़ने गए युवक की जमकर की पिटाई

मेरठः मेरठ में एक बार फिर बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। जिसमें इस बार खाकी ने भी तथाकथित बीजेपी के कार्यकर्ताओं का खूब साथ निभाया। आरोप है कि बीती रात मेडिकल थाना क्षेत्र के पीवीएस मॉल के पास अपनी मंगेतर को घर छोड़ने आए लड़के को बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने रोक लिया और युवती से पूछताछ के बहाने मोरल पोलिसिंग शुरू करते हुए युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब लड़के ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी।

पीड़ित की पुलिस ने नहीं सुनी एक भी बात
आरोप यह भी है कि अपनी जान बचाने के लिए पुलिस चौकी में घुसे लड़के को आरोपियों ने पुलिस के सामने भी नही बख्शा। बचाव में आए युवक के भाई को भी जमकर पीटा गया और फिर मामला थाने में आ गया। रही-सही कसर थाने के एसओ ने पूरी कर दी, जब पीड़ितों को लॉकअप में डाल दिया और आरोपी अपने घर चले गए।

जानिए क्या कहना है पीड़ित की मंगेतर का
शास्त्रीनगर में के-ब्लाक निवासी युवती एक प्राइवेट बैंक में काम करती है। जिसका कहना है कि लोहियानगर निवासी हरीश नाम के युवक के साथ उसकी शादी तय हो चुकी है। बैंक में ज्यादा काम होने के कारण वह बीते रात लेट हो गई थी। जिस कारण उसे लेने के लिए मंगेतर बैंक पहुंच गया। अक्सर वह उसे घर छोड़ने जाता था।

मंगेतर को घर छोड़ने गया था पीड़ित
बीती रात करीब 9.30 बजे के आसपास युवती का मंगेतर हरीश अपने भाई के साथ युवती को लेकर लड़की के घर के-ब्लाक पहुंचा। आरोप है कि हरीश अपनी मंगेतर से बात कर रहा था कि इस दौरान 2 बाइकों पर सवार कुछ युवक वहां पहुंच गए। उन्होंने युवती पर अश्लील कमेंट किया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने युवती से हरीश के साथ खड़े होने का कारण पूछा और अभद्रता की। इस पर हरीश ने युवती को दोबारा बाइक पर बैठा लिया और उसे घर तक छोड़ दिया

पुलिस थाने में भी आरोपियों ने किया बवाल
इस दौरान वापस लौटते समय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हरीश और उसके भाई अवनीश को घेरकर जमकर पीटा।सूचना पर पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों को पीवीएस चौकी ले आई। आरोपियों ने अपने कुछ साथियों को कॉल करके बुला लिया। आरोप है की रात करीब 10.30 बजे के आसपास दर्जनों युवकों ने चौकी पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और पुलिस के सामने ही हरीश और उसके भाई को पीटा।
इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई, लेकिन थाना प्रभारी ने तो सुप्रीम कोर्ट और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के आदेशों की भी हवा निकाल दी। पीड़िता की सुनवाई की जगह उस के मंगेतर हरीश और मंगेतर के भाई को हवालात में बंद कर दिया।

पुलिस अधिकारियों ने की कार्रवाई करने की बात
पीड़ितों ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था, लेकिन इसके बावजूद उनके साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की और परिवार की युवती के साथ छेड़छाड़ की। जब यह मामला पुलिस के अधिकारियों के सामने लाया गया तो उनका कहना है की पूरे मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You