Subscribe Now!

गौरक्षकों के डर से गाय लेकर थाने पहुंचा पार्षद, पुलिसवालों को सौंपी पालतू गाय

You Are Here
गौरक्षकों के डर से गाय लेकर थाने पहुंचा पार्षद, पुलिसवालों को सौंपी पालतू गायगौरक्षकों के डर से गाय लेकर थाने पहुंचा पार्षद, पुलिसवालों को सौंपी पालतू गायगौरक्षकों के डर से गाय लेकर थाने पहुंचा पार्षद, पुलिसवालों को सौंपी पालतू गाय

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गौरक्षा के नाम पर बढ़ती हिंसा को देखते हुए एक गाय मालिक ने अनोखा कदम उठाया। जिले में एक पार्षद अपनी पालतू गाय थाने लेकर पहुंचा और थाना परिसर में ही एक पेड़ से गाय बांध दी। यह नजारा देख कर पहले तो पुलिसकर्मी दंग रह गए लेकिन जल्दी ही वो पूरा माजरा समझ गए। गाय मालिक ने बकायदा लिखित में थाना प्रभारी को गाय सुपुर्द कर दी है।

जानकारी के अनुसार नौचन्दी थाना इलाके से वार्ड नम्बर 73 से पार्षद अब्दुल गफ्फार के पास पालतू गाय है। अब्दुल का कहना है कि इस गाय को उसने बचपन से पाला और बड़ा किया है। अब्दुल का कहना है कि जिस तरह से गौरक्षा के नाम पर लगातार हिंसा हो रही हैं और मारपीट की घटनाएं सामने आ रही हैं, ऐसे में उसे लगता है कि अब गाय को पालना बहुत मुश्किल है और वो नहीं चाहते कि उनके साथ भी ऐसी कोई घटना घटे और खुद ही इसे थाना को सुपुर्द कर रहे हैं।

अब्दुल गफ्फार ने बकायदा एक प्रार्थना पत्र भी थानेदार को सौंपा है। उधर पुलिस ने गाय को फिलहाल थाना परिसर में बांध दिया है। वहीँ इस मामले की खबर जब पब्लिक के लोगों को लगी तो गाय को देखने के लिए भीड़ लग गई। बता दें कि सोमवार को गाय को ले जा रहे 2 युवको को भीड़ ने घेर लिया था और उन्हें थाना पुलिस को दे दिया था। फिलहाल बाद में मामला सुलझ गया था।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन