Subscribe Now!

पिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी काे मारी गाेली, इसके बाद जाे किया आप साेच नहीं सकते

You Are Here
पिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी काे मारी गाेली, इसके बाद जाे किया आप साेच नहीं सकतेपिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी काे मारी गाेली, इसके बाद जाे किया आप साेच नहीं सकतेपिता ने बेटे के साथ मिलकर बेटी काे मारी गाेली, इसके बाद जाे किया आप साेच नहीं सकते

अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां इज्जत की खातिर बाप-बेटे ने अपनी ही बेटी-बहन काे गाेली मार दिया। इतने से भी जी नहीं भरा ताे दरिंदाें ने उसे जिंदा दफना दिया। पुलिस ने आराेपी बाप-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्याराेपी भाई काे गिरफ्तार कर लिया है।

पिता व भाई ने जिंदा दफनाया  
मिली जानकारी के मुताबिक मामला अंबेडकरनगर जिले के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के बसहिया गांव का है। यहां की रहने वाली दीपांजलि(16) किसी लड़के से प्यार करती थी। जिसका उसके घरवाले विरोध करते थे। इसी बात से तंग आकर युवती घर से भाग गई, लेकिन फिर पुलिस की मदद से लड़की को 10 दिन बाद घर लाया गया। गांव में हुई बदनामी के चलते पिता व भाई ने गुरुवार रात को युवती को गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने शव को सुनसान जगह पर ले जाकर जिंदा दफना दिया।

भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि दीपांजलि के घर से भाग जाने के बाद भाई विकास सिंह ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ उसके मर्डर का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए 19 दिन बाद ही दीपांजलि को बरामद कर घर पहुंचा दिया था। लेकिन दूसरे ही दिन दोबारा घर से दीपांजलि के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली। वहीं जांच के दौरान पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की। इसके बाद दीपांजलि के भाई विकास ने जो बताया वो सुनकर हम भी दंग रह गए और पूरी रात मैं सो नहीं पाया।

आरोपी भाई गिरफ्तार, परिवार फरार 
इस मामले का खुलासा करते हुए भाई ने बताया कि दीपांजलि के घर से भाग जाने से हम लोग बहुत अपमानित महसूस कर रहे थे। इसीलिए उसे रस्ते से हटाने के लिए पापा और हमने मिलकर उसे गोली मार दी। वो वहीं तड़पती रही और हम उसे देखते रहे। वो मरी नहीं थी और हमने उसे गांव के बाहर गड्ढे में गाड़ दिया। पुलिस ने विकास की निशानदेही पर गड्ढे से शव और तमंचे को बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। खुलासा होने पर पूरा परिवार घर छोड़ फरार हो चुका है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।


 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन