Subscribe Now!

खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर किसान की पीट-पीट कर हत्या

You Are Here
खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर किसान की पीट-पीट कर हत्याखेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर किसान की पीट-पीट कर हत्याखेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर किसान की पीट-पीट कर हत्या

मऊः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मऊ जिले का है। जहां खेत में पानी लगाने के विवाद को लेकर दबंगों ने किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला मधुबन थाने के धरमपुर विसुनपुर के टांड़ी पुरवे का हैं। जहां पर खेत में किसान अंताचन्द चौहान का भूमि विवाद को लेकर धर्मपुर टांडी निवासी शिवकुमार चौहान से झगड़ा हो गया और अंताचन्द चौहान को शिवकुमार के परिजनों ने बुरी तरह लाठी डंडे से पीटकर लहुलूहान कर दिया।मारपीट में अंताचन्द चौहान के सिर में गम्भीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के शिवकुमार, राजकुमार, मुखलाल, अनिल के खिलाफ सम्बंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन