परिजनों ने शादी को लेकर कही एेसी बात, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

  • परिजनों ने शादी को लेकर कही एेसी बात, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम
You Are Here
परिजनों ने शादी को लेकर कही एेसी बात, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदमपरिजनों ने शादी को लेकर कही एेसी बात, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदमपरिजनों ने शादी को लेकर कही एेसी बात, प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

बरेलीः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां बरेली रेलवे स्टेशन से 7 किलोमीटर दूर रसोईया स्टेशन के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सुत्रों ने बताया कि कटरा चांद खान निवासी रोडवेज चालक की बेटी ममता(17) साहू गोपी नाथ कॉलेज में इंटर की छात्रा थी। ममता मंगलवार दोपहर कोचिंग पढ़ने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी जबकि रसुईया निवासी युवक आदेश यादव (22) गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का छात्र था। आदेश यादव 4 साल से कटरा चांद खान में किराए के मकान में रह रहा था।

इसी बीच उसके प्रेम संबंध ममता से हो गए और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रेमी युगल के परिजनों को जब उनके प्रेम संबंधों की जानकारी हुई तो वह इस रिश्ते का विरोध करने लगे, लेकिन दोनों अपनी जिद पर अड़े थे।

उन्होंने बताया कि देर शाम युवक प्रेमिका को लेकर अपने रसोईया गांव पहुंचा जहां परिजनों ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया। इसके बाद युगल घर से निकल कर पूरी रात गांव के पास बैठे रहे। तड़के रसोईया स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूद गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र कुमार ने बताया कि घटनास्थल तो रेलवे का है लेकिन दोनों मृतक बरेली के हैं। इसलिए बरेली की क्राइम ब्रांच से घटना की जांच कराई जाएगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!