नकली गुलाब जल बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तार

  • नकली गुलाब जल बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तार
You Are Here
नकली गुलाब जल बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तारनकली गुलाब जल बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तारनकली गुलाब जल बनाने वाली फैक्ट्री का भांडाफोड़, 2 गिरफ्तार

मुरादाबादः अगर आप गुलाब जल का उपयोग करते है तो सावधान हो जाइए क्योंकि मुरादाबाद में पुलिस ने एक गोदाम पर छापा मार कर डाबर कम्पनी की नकली गुलाब जल की फैक्ट्री पकड़ी है। कटघर थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारकर नकली गुलाब जल की 550 खाली और 1114 भरी शीशियों के साथ 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

लाखों रुपए मूल्य का नकली गुलाब जल को बरामद 
दरअसल मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के डबल फाटक इलाके में नकली गुलाब जल की फैक्ट्री पकड़ में आई है। यहां, गुलाब जल को कैमिकल के माध्यम से तैयार किया जाता था। काफी समय से डाबर कंपनी को शिकायत मिल रही थी कि इस इलाके से नकली गुलाब जल सप्लाई हो रहा है। इसके बाद डाबर कंपनी के प्रबंधक गौरव तिवारी के साथ छापा मारकर पुलिस ने डबल फाटक इलाके से लाखों रुपए मूल्य का नकली गुलाब जल को बरामद किया।

डाबर कंपनी के लगे थे स्टीकर
इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने देवीदास और भगीरथ नामक 2 व्यक्तियों को भी मौके से गिरफ्तार किया है। इन व्यक्तियों के पास से 1114 भरी शीशी और 550 खाली शीशी और डाबर कंपनी के स्टीकर भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

कंपनी प्रबंधक ने की शिकायत 
वहीं कटघर थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि कम्पनी के प्रबंधक ने शिकायत की थी कि डाबर कम्पनी का नकली गुलाब जल सप्लाई हो रहा है। इस शिकायत पर कम्पनी के प्रबंधक के साथ गुलाब जल की फैक्ट्री पर छापा मार कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में नकली गुलाब जल की खाली ओर भरी शीशी वा कम्पनी के स्टिकर बरामद किए हैं।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!