योगीराज में भी ‘108’ हुई फेल, महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

  • योगीराज में भी ‘108’ हुई फेल, महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म
You Are Here
योगीराज में भी ‘108’ हुई फेल, महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्मयोगीराज में भी ‘108’ हुई फेल, महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्मयोगीराज में भी ‘108’ हुई फेल, महिला ने सड़क पर दिया बच्चे को जन्म

लखनऊः योगीराज में भी आपातकालीन 108 एंबुलेंस की स्वास्थ्य सेवाएं लचर पड़ गई हैं। एम्बुलेंस ड्राइवर कभी ईंधन न होने का बहाना करते है तो कहीं ड्राइवर फ़ोन उठाकर आने से मना कर देते है। ऐसे में हर हाल में परेशानी मरीज को ही होती है।ऐसा ही एक मामला मोहनलालगंज में सामने आया है।

फोन करते रहे पर नहीं मिला कोई जवाब
दरअसल घटना लखनऊ के मोहनलालगंज की है। एंबुलेंस ना आने पर महिला की रास्ते में ही डिलीवरी हो गई। मोहनलालगंज के शीतलखेड़ा गांव का निवासी राहुल जिसकी पत्नी लक्ष्मी गर्भवती थीं। बीती रात 8 बजे उसे प्रसव पीड़ा शुरु हो गई। तब  राहुल ने 108 एंबुलेंस को फोन किया। राहुल का आरोप है कि कई बार फोन करने के बाद एक घंटे तक एंबुलेंस नहीं आई।

लक्ष्मी और उसकी बच्ची दोनों स्वस्थ
मजबूर पति साईकिल से अपनी पत्नी को अस्पताल पहुंचाने के लिए निकल गया, लेकिन रास्ते में ही महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। महिला ने शीतलखेड़ा मोड़ के पास सड़क किनारे एक बच्ची को जन्म दिया। बता दें, लक्ष्मी और उसकी बच्ची दोनों स्वस्थ हैं।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You