सपा के निर्विरोध अध्यक्ष बने अखिलेश, कहा-बीजेपी के पहाड़ जैसे झूठ का करेंगे पर्दाफाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Oct, 2017 12:37 PM

expose bjp s mountain like lie lok sabha elections win with big power

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्त्ताओं से भाजपा के ‘पहाड़ जैसे झूठ’....

आगरा: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यकर्त्ताओं से भाजपा के ‘पहाड़ जैसे झूठ’ का पर्दाफाश करके वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को बड़ी ताकत के साथ आगे लाने का आह्वान किया। सपा के 10वें राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश को लगातार दूसरी बार निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। आज निर्वाचन की घोषणा होने के बाद अपने पहले संबोधन में सपा अध्यक्ष ने कहा कि आज देश के जो हालात हैं, वह किसी से छुपे नहीं हैं। आज ना केवल उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश का किसान संकट में है। भाजपा के लोगों ने प्रदेश के पिछले विधानसभा चुनाव में कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन जो कर्ज माफ होना चाहिए, वह नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जीएसटी की व्यवस्था बनाई गई है, उससे बड़े पैमाने पर उद्योग और व्यापारी संकट में आ गए हैं। नोटबंदी से जो व्यापार रुका था वह जीएसटी के कारण बंद हो गया। इन दोनों ने मिलकर नौजवानों का रोजगार छीन लिया है। अखिलेश ने कहा कि हम समाजवादी लोगों को संकल्प लेना होगा कि हम उनके पहाड़ जैसे झूठ का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जितनी बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, उसका झूठ भी उतने ही बड़े पहाड़ जैसा है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं का आह्वान किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा यूपी और अपनी मौजूदगी वाले अन्य राज्यों में बड़ी ताकत से लोकसभा में पहुंचे। हमें संकल्प करना होगा कि सपा और उसकी साइकिल और तेजी से आगे बढ़ती जाए।अखिलेश ने इस मौके पर अपने पिता व सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को याद करते हुए कहा कि उनकी मुलायम से कई बार फोन पर बात हुई और उनसे आशीर्वाद भी मिला। उन्होंने कहा कि हमने नेताजी (मुलायम) से भी कहा था कि आज सम्मेलन होने जा रहा है, अगर आप आएंगे तो हम सभी को बहुत अच्छा लगेगा।

मालूम हो कि सपा के इस अधिवेशन में मुलायम ने शिरकत नहीं की है। अखिलेश ने राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के विभिन्न राज्यों से आए 15 हजार से ज्यादा प्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि पूर्व में जब भी आगरा में सपा का अधिवेशन या कार्यकारिणी बैठक हुई है, पार्टी और मजबूत हुई है। इस कार्यक्रम के माध्यम से उम्मीद है कि आने वाले समय में सपा और मजबूत दिखेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!