EVM विवाद में कांग्रेस भी कूदी, CM को लिखा खून से पत्र

  • EVM विवाद में कांग्रेस भी कूदी, CM को लिखा खून से पत्र
You Are Here
EVM विवाद में कांग्रेस भी कूदी, CM को लिखा खून से पत्रEVM विवाद में कांग्रेस भी कूदी, CM को लिखा खून से पत्रEVM विवाद में कांग्रेस भी कूदी, CM को लिखा खून से पत्र

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): नगर निकाय चुनाव में वार्डों के आरक्षण में धांधली का आरोप लगाते हुए और बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस और सपा कार्यकर्त्ताओं ने कमिशनर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने खून से खत लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नगर निगम के अधिकारियों द्वारा की जा रहा गड़बड़ी की जांच की मांग की है।

जानकारी के अनुसार कमिश्नर आफिस पर प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने निकाय चुनाव के वार्डों के परिसीमन और वोटर लिस्ट में गड़बड़ी किए जाने का भी आरोप लगाया है। विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने वार्डों के परिसीमन और वोटर लिस्ट में गड़बड़ी के आरोप लगाकर नारेबाजी भी की। अपने खून से सीएम योगी को चिट्ठी लिखने वाले कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर इस चुनाव में ईवीएम पर पाबंदी लगाकर बैलेट पेपर से मतदान नहीं कराया गया तो वह लोग सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

निगम पर आरोप लगाते हुए कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि चुनाव से पहले बन रही आरक्षण की लिस्ट कुछ पार्षदों और पैसे वाले नेताओं से पैसे लेकर आरक्षित किए जा रहे है। मनचाहे वार्डों को अपने हिसाब से बदला जा रहा हैं। इसके साथ ही प्रदर्शन कर रहे कार्यर्त्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी के बयान का विरोध किया कि कांग्रेसी नेता हसीब के अनुसार खुद योगी ने दो दिन पूर्व अपने बयान में इवीएम  को एव्री वोट मोदी बताया था। इससे 2 दिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सवाल उठाते हुए कहा था कि अगर पेट्रोल पंप में चिप से चोरी हो सकती है तो इवीएम से चोरी क्यों नही हो सकती है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You