इटावा: मुठभेड़ के दौरान 15 हजार का इनामी बदमाश ढेर, 3 पुलिसकर्मी घायल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Sep, 2017 10:10 AM

etawah  15 thousand prize punk pile  3 policemen injured during encounter

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में मुठभेड़ में इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव मारा गया।

इटावा: उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भरथना क्षेत्र में मुठभेड़ में इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव मारा गया। इस दौरान बकेवर के थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि आज तड़के इटावा पुलिस को खबर मिली कि 15000 का इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ भरथना इलाके के तोरइयापुल से गुजरने वाला है। इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में इनामी अपराधी सुंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में सैफई मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेज दिया गया है जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से मुठभेड़ में शामिल बकेवर के थाना प्रभारी आलोक राय, स्वाट टीम के जवान रविंद्र सिंह और उदयवीर भी गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान सुन्दर यादव के अन्य साथी भागने में सफल रहे  बदमाश के पास से हथियार भी बरामद हुआ है।

कृष्ण ने बताया कि सुंदर यादव सपा के नेता राजवीर सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी था। राजवीर सिंह की हत्या पिछले साल 27 मई को चौबिया इलाके में नगला करोड़ी में उस समय कर दी गई थी जब राजवीर सिंह अपने गांव से धार्मिक समारोह से वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि सुंदर यादव को 4 अपराधियों के साथ में 15 जून 2016 को गिरफ्तार किया गया था लेकिन अदालत में पेशी पर ले जाते समय वह करीब 10 माह पहले पुलिस को चकमा देकर के फरार हो गया था। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!