एनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Jan, 2018 11:57 AM

encounter  the miscreants involved in the murder of samir

उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मथुरा का है। जहां पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

मथुराः उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मथुरा का है। जहां पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस फरार हुए 2 बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना शेरगढ़ इलाके के गांव बहरवाली की है। जहां शाम को पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी वहां पुलिस को सूचना मिली की एक पल्सर पर सवार 3 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी टीम लगाते हुए जब बदमाशों का पीछा किया। जैसे ही बदमाशों को पता लगा की पुलिस उनका पीछा कर रही है, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
PunjabKesari
जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाना शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही। जिसमें राधेरा निवासी बदमाश अशोक को गोली लगी और वह घायल हो गया। जबकि उसके 2 साथी बदमाश अपनी पल्सर गाड़ी को छोड़कर फरार होने मे सफल हो गए।
PunjabKesari
उधर, बदमाशों की गोली से दरोगा धीरज गौतम भी घायल हो गया है। जिनको इलाज हेतु मथुरा की जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ की जानकारी देते हुई एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मंत्री के समधी की हत्या में शामिल था। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!