Subscribe Now!

एनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

You Are Here
एनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थेएनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थेएनकाउंटरः मंत्री के समधी की हत्या में शामिल बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

मथुराः उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ एनकाउंटर करके बदमाशों का सफाया कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मथुरा का है। जहां पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस फरार हुए 2 बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना थाना शेरगढ़ इलाके के गांव बहरवाली की है। जहां शाम को पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी वहां पुलिस को सूचना मिली की एक पल्सर पर सवार 3 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपनी टीम लगाते हुए जब बदमाशों का पीछा किया। जैसे ही बदमाशों को पता लगा की पुलिस उनका पीछा कर रही है, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
PunjabKesari
जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाना शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही। जिसमें राधेरा निवासी बदमाश अशोक को गोली लगी और वह घायल हो गया। जबकि उसके 2 साथी बदमाश अपनी पल्सर गाड़ी को छोड़कर फरार होने मे सफल हो गए।
PunjabKesari
उधर, बदमाशों की गोली से दरोगा धीरज गौतम भी घायल हो गया है। जिनको इलाज हेतु मथुरा की जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ की जानकारी देते हुई एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश मंत्री के समधी की हत्या में शामिल था। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन