बुजुर्ग महिला का आरोप, पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर छीन मतपेटी में डाला

You Are Here
बुजुर्ग महिला का आरोप, पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर छीन मतपेटी में डालाबुजुर्ग महिला का आरोप, पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर छीन मतपेटी में डालाबुजुर्ग महिला का आरोप, पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर छीन मतपेटी में डाला

हापुड़ः हापुड में सिटी कोतवाली क्षेत्र के आर्य कन्‍या इंटर कालेज में पीठासीन अधिकारी की दबंगई देखने को मिली है। जहां आर्य कन्‍या इंटर कालेज के बूथ संख्‍या 51 पर एक पीठासीन अधिकारी पर एक बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया है कि पीठासीन अधिकारी ने बैलेट पेपर पर मोहर लगाए बिना ही उसका बैलेट पेपर छीनकर मतपेटी में डाल दिया।

बता दें कि बुजुर्ग महिला का कसूर इतना था कि उसको कम दिखाई देता था। जिस कारण एक बेलेट पेपर पर बजुर्ग महिला ने मुहर लगा दी और दूसरे लगाने में थोड़ी देर हो गई। बुजुर्ग महिला मतदाता के देर लगाने पर दबंग पीठासीन अधिकारी ने महिला से बेलेट पेपर छीन कर मतपेटी में खुद ही डाल दिया। जिसके बाद महिला ने सारा मामला वोट डालने आए अपने पति को बताया और पति पत्नी ने वहां हंगामा कर दिया।

पति ने वहां मौजूद अधिकारियों को पूरा मामला बताया। वहीं पीठासीन अधिकारी ने अपने पर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है। वहीं अब ये देखना होगा कि अधिकारी इस दबंग पीठासीन पर क्या कार्रवाई करते है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!