मौत बनी रहस्य, पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

You Are Here
मौत बनी रहस्य, पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजामौत बनी रहस्य, पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजामौत बनी रहस्य, पुलिस ने कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुरादाबादः मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में रहने वाले प्रोपर्टी डीलर की पत्नी 9/10 जून की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेती है। सूचना मायके वालों को भी दी जाती है और बिना पुलिस को सूचना दिए उसका दफ़न भी कर दिया जाता है। परन्तु मायके वालों को मौत वाले दिन अपनी बेटी के शरीर और हाथ पैरों पर पड़े निशानों को देखकर शक हो जाता है और 11 जून को मृतक महिला के परिजनों की तरफ से अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम की गुहार लगाई जाती है।

आज कोर्ट के आदेश पर निकाला गया शव
वहीं इस मामले में कोर्ट के आदेश के बाद आज कब्र खोदकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के सामने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जब परिजनों से पूछा गया कि हत्या का शक किस पर है तो उनका कहना था ये गोपनीय है और पुलिस जांच कर रही है। 

मायके वालों ने लगाई थी गुहार
बता दें मुरादाबाद के थाना मझोला इलाके में रहने वाले प्रोपर्टी डीलर अकरम की पत्नी जूही ने जानकारी के अनुसार 9/10 जून की रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी सूचना उसके मायके वालों को भी दे दी गई। जब परिजन जूही की ससुराल पहुचे तो परिजनों के अनुसार जूही के शरीर पर चोटों के निशान साफ़ दिखाई दे रहे थे।

बीते दिनों पीड़िता की हत्या बन गई है रहस्य
जिस पर कार्यवाही करते हुए कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में जूही के शव को कब्र से निकालक पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ताकि ये पता लग सके की जूही ने वास्तव में आत्हत्या की है या उसकी ह्त्या की गई है। मृतका जूही की शादी प्रोपर्टी डीलर अकरम से लगभग 10 साल पहले हुई थी। 

परिजनों ने नाम रखा है गोपनीय
परिजनों के मुताबिक़ कोई विवाद भी सामने नहीं आया था। परिजनों से जब पूछा गया कि हत्या का किस पर शक है तो उन्होंने भी ये बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस का सहयोग मिल रहा है। कुछ गोपनीय है?

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!