UP: टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआ

  • UP: टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआ
You Are Here
UP: टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआUP: टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआUP: टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदारों ने की दुआ

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की असालतपुरा में रहने वाले कई रोजेदार भारत की जीत के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। उनका कहना है कि कि रोजे में मांगी दुआ कभी खाली नहीं जाती। अल्लाह के रहमोकरम से भारत ट्रॉफी लेकर ही वापस मुल्क आएगा।

भारत की जीत के लिए मांगी जा रही दुआएं
दरअसल लंदन में रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर यहां लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। मुरादाबाद के कई रोजेदार भारत की जीत को लेकर रमजानों में दुआएं कर रहे हैं। चेहरे पर तिरंगा आसमान को उठे हाथ इनकी भावनाओं को साफ बताते हैं। उनका कहना है कि रोजे में मांगी दुआ कभी खाली नहीं जाती। अल्लाह के रहमो-करम से भारत ट्रॉफी लेकर ही वापस मुल्क आएगा।

हमारे देश की विजय हो हमारी टीम की टीम विजई हो
रोजेदार मन्नू कुरैशी ने कहा कि रविवार को भारत-पकिस्तान का बहुत बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। हमने शनिवार को यहां भारत की जीत के लिए इस रमजान महीने में अल्लाह से दुआ मांगी है कि हमारा देश एक बड़े अंतर से जीत हासिल करे और पकिस्तान को धूल चटाकर अपना जीत का रथ आगे बढ़ाते हुए अपने देश में कप लेकर आए। हम लोगों ने शनिवार को रोजा रखते हुए दिल से दुआ की है कि हमारे देश की विजय हो हमारी टीम की टीम विजई हो।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You