बारिश के चलते खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से हुई महिला की मौत

You Are Here
बारिश के चलते खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से हुई महिला की मौतबारिश के चलते खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से हुई महिला की मौतबारिश के चलते खंभे में उतरा करंट, चपेट में आने से हुई महिला की मौत

मेरठः मेरठ में तेज बारिश के चलते बिजली के खंभे में करंट उतर आने से एक युवती की मौत हो गई। दरअसल यह महिला अनियंत्रित होकर खंभेे के पास गिर गई और करंट लगने से बुरी तरह झुलस गई। आनन-फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के रोहटा इलाके की रहने वाली कविता जज की तैयारी हेतु कोचिंग क्लास से अपनी स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रही थी। जब वह कोतवाली इलाके के बुढ़ाना गेट चौपले पर पहुंची, तभी उसकी स्कूटी गड्ढे में जा गिरी और अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे के पास गिर गई।

जिसके चलते खंभे में दौड़ रहे करंट के कारण वह झुलस गई। महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना से गुस्साएं लोगों ने हंगामा किया और पुलिस प्रशासन और बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया।

वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी वहां पहुंचे। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और जिस किसी की भी लापरवाही सामने आएगी उसपर कार्रवाई की जाएगी।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !