ईद पर देश में अच्छी कानून-व्यवस्था व अमन के लिए दुआ जरूरी: मायावती

  • ईद पर देश में अच्छी कानून-व्यवस्था व अमन के लिए दुआ जरूरी: मायावती
You Are Here
ईद पर देश में अच्छी कानून-व्यवस्था व अमन के लिए दुआ जरूरी: मायावतीईद पर देश में अच्छी कानून-व्यवस्था व अमन के लिए दुआ जरूरी: मायावतीईद पर देश में अच्छी कानून-व्यवस्था व अमन के लिए दुआ जरूरी: मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने समस्त देशवासियों और खासतौर से उत्तर प्रदेश के मुस्लिम समाज के सभी लोगों को ईद की दिली मुबारकबाद दी है। उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि देश के वर्तमान हालात के मद्देनजर वे अपने देश में अमनो-अमान, शान्ति-व्यवस्था व आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए भी कुदरत से दुआ करे, क्योंकि समाज की तरक्की में ही सबकी व मुल्क की तरक्की निहित है और बिना अच्छी कानून-व्यवस्था एवं बेहतर अमनो-अमान के समाज व मुल्क तरक्की नहीं कर सकता।

ईद की पूर्व संध्या पर जारी एक बयान में मायावती ने कहा कि पूरे एक महीने तक रमजान का रोजा रखने व तरावीह की नमाज आदि की इबादत करने के साथ-साथ अपने माल में से गरीबों को आर्थिक मदद के रूप में जकात व फितरा अदा करने के बाद अब उनके लिए खुशी मनाने का दिन आया है।

भारतीय मुसलमान व उनके त्योहार हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति के सदियों से अभिन्न हिस्सा है। बसपा का यह प्रयास सतत् जारी रहेगा कि भारतीय समाज के अन्य लोगों की तरह ही हमारे मुस्लिम समाज के लोग भी सुखी व सम्पन्न हों और उनका जीवन भी खुश व खुशहाल रहे तथा वे अमन-चैन के साथ अपना जीवन व्यतीत कर सकें।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You