शराब के नशे में धुत्त प्रिंसिपल आ पहुंचा स्कूल, बच्चों को देने लगा भद्दी गालियां

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Feb, 2018 01:21 PM

drunken principal arrived in school  abused school children

उत्तर प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। ताजा मामला रायबरेली जिले का है। जहां एक प्रिंसिपल नशे में टल्ली होकर स्कूल आ धमका। स्कूल में आकर प्रिंसिपल बच्चों...

रायबरेलीः उत्तर प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था भगवान भरोसे है। ताजा मामला रायबरेली जिले का है। जहां एक प्रिंसिपल नशे में टल्ली होकर स्कूल आ धमका। स्कूल में आकर प्रिंसिपल बच्चों को भद्दी- भद्दी गालियां देने लगा। इतना ही नहीं वह बच्चों से पैर दबवाने लगा। हद तो तब हो गई जब वह बच्चों की पिटाई करने लग गया। लेकिन जब इसकी भनक गांववालों को लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत बड़े अधिकारियों से की। अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला डीह ब्लॉक के टिकारी सहन प्राथमिक विद्यालय का है। यहां प्रिंसिपल के पद पर तैनात समर बहादुर सिंह शराब के नशे में स्कूल पहुंच गया। अंगूर की बेटी का नशा प्रिंसिपल पर इस कदर चढ़ा कि वह बच्चों से गाली गलौज करने लगा। बच्चों से पैर दबवाने लगा। इतना ही नहीं उंचे सुर मेें गीत गाने लगा। इसी दौरान किसी ने उसकी वीडियो बना ली और शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जिसके बाद प्रिंसिपल का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा तो विभागीय अफसरों की नींद उड़ गई। डीएम संजय खत्री ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बीएसए को जांच के निर्देश दे दिए। बीएसए ने आनन-फानन में क्लिप मंगवाकर देखी। इसमें गुरूजी नशे में धुत होकर खूब हुड़दंग मचाते दिखे। जिसके बाद देर शाम निलंबन की कार्रवाई कर दी गई। बीएसए संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि उक्त वीडियो में प्रधानाध्यापक शराब के नशे में दिखाई पड़ रहे हैं। इसी आधार पर निलंबित कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!