नशे में धुत पति ने पिटाई के बाद चबा डाली पत्नी की नाक

  • नशे में धुत पति ने पिटाई के बाद चबा डाली पत्नी की नाक
You Are Here
नशे में धुत पति ने पिटाई के बाद चबा डाली पत्नी की नाकनशे में धुत पति ने पिटाई के बाद चबा डाली पत्नी की नाकनशे में धुत पति ने पिटाई के बाद चबा डाली पत्नी की नाक

बरेलीः शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन किशोरियों-महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के मामले सामने आते ही हैं, लेकिन बरेली में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है।  जहां पर नशे में धुत पति ने पत्नी के साथ मारपीट के साथ-साथ दांतों से पत्नी की नाक चबा डाली। जिसके बाद लहूलुहान महिला को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़िता पत्नी का आरोप है कि शुक्रवार रात जब उसका पति शराब के नशे में घर पहुंचा तो पहले उसने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो पति ने दांतों से पत्नी की नाक चबा डाली। जिससे वह लहूलुहान हो गई।

इसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया तब कहीं जाकर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को बचाया। इसके बाद आरोपी पति पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।  पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसके पति पर चोरी व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं और वह कई बार जेल भी जा चुका है। इसके साथ ही उसे नशे की भी लत है।

महिला की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपी की तलाश की जा रही है।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!